आप यहां हैं : होम» राज्य

कैमरे में कैद हुई विधायक की गांधीगीरी

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: May 29 2019 3:07PM
mla Rajkumar thukral_20195291577.jpeg

काशीपुर. उत्तराखण्ड के किच्छा में एक गांधीगीरी वाले विधायक कैमरे में कैद हुए हैं. विधायक ने गांधीगीरी में गुलाब का फूल देते हुए ठेकेदारों से अधूरे कार्य को जल्द पूरा करने की बात कही. साथ ही उन्होंने ठेकेदारों को कार्य पूरा न होने पर ठेकेदार का पूरा सामान उठाकर फेंक देने की चेतावनी भी दी.

उधमसिंहनगर के किच्छा प्लाजा पर मंगलवार को रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल अपने समर्थकों के साथ पहुंचे. विधायक ठुकराल ने राष्ट्रीय राजमार्ग 74 के निर्माण में आ रही देरी से खफा होकर अपना विरोध अलग तरीके से जताया. विधायक ठुकराल ने कार्यदाई संस्था गल्फार कंपनी द्वारा बनाये गए लालपुर टोल प्लाजा पर पहुंचकर अपनी गांधीगीरी शुरू कर दी. विधायक ने एनएच ठेकेदारों को गुलाब का फूल देते हुए अपना रौद्र रूप भी दिखाया.

उन्होंने कार्य पूरे होने तक टोल प्लाजा को बन्द करने की भी मांग की है. विधायक और उनके समर्थकों ने ठेकेदारों को ज्ञापन देकर सड़क को जल्द गड्ढा मुक्त करने की मांग की है. विधायक राजकुमार ठुकराल ने दुबई की गल्फर कंपनी को चेतावनी देते हुए जल्दी कार्य को पूरा करने की बात कही. उन्होंने कहा कि एक वर्ष पूर्व जब उन्होंने प्रदर्शन किया था तो उन्हें एक वर्ष में कार्य पूरा होने का आश्वासन दिया गया था, लेकिन अभी तक कोई काम नहीं हुए हैं.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।