आप यहां हैं : होम» राज्य

किराये पर लेकर वाहन को गिरवीं रख देता था

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: May 19 2019 12:45PM
CARS_2019519124557.jpg

काशीपुर. एक युवक को अमीर बनने का ऐसा शौक़ चढ़ा कि उसने इस तरह के करोबार को अंजाम दिया जिसे सुन कर आप खुद सन्न रह जाएंगे. कारोबार भी ऐसा कि जिस पर किसी को शक भी न हो सके. युवक ने चार पहिया वाहन को किराए पर लेकर उस वाहन को गिरवी रखने का कारोबार कर लिया. इस युवक ने अब तक लगभग एक दर्जन वाहनों को इस कारोबार का हिस्सा बनाया, हालांकि इस युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो चुकी है. पुलिस ने उसके एक साथी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर जेल भेज दिया है.

एक महीने पहले सड़क दुर्घटना का शिकार हो चुके उत्तर प्रदेश निवासी राजा उर्फ रंजीत सिंह ने दर्जनों वाहनों को किराए पर लेने का कारोबार शुरू किया था, लेकिन इस कारोबार में चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपित मृतक युवक इन वाहनों को किराए पर लेकर आगे गिरवी रख दिया करता था. मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपित राजा की मृत्यु हो गयी.

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि थाना केलाखेड़ा में मोहम्मद आजम निवासी फिदानगर ने तहरीर देकर कहा कि उनके वाहन को राजा व दिनेश कश्यप निवासी नन्दपुर नरकाटोपा महीने किराए का एग्रीमेंट भरवाकर ले गए थे. मेरे द्वारा जानकारी लेने पर पता लगा कि उन्होंने मेरा वाहन किसी अन्य व्यक्ति को गिरवी रख दिया है. जिस पर पुलिस ने एक टीम का गठन किया. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए 10 वाहन के साथ एक आरोपित दिनेश को अपनी हिरासत लेकर जेल भेज दिया है. पुलिस ने खुलासा करते हुए इन वाहनों की कीमत लगभग 90 लाख रुपये आंकी है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।