आप यहां हैं : होम» राज्य

व्हाट्सएप पर भेज दिया तलाक

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: May 18 2019 5:11PM
Talaq_2019518171154.jpg

काशीपुर. भले ही केन्द्र की सरकार ने तीन तलाक पर कानून बना दिया हो, लेकिन इस कानून की परवाह किए बिना तीन तलाक देने की प्रक्रिया लगातार जारी है. ताजा मामला काशीपुर का है. जहां अब्दुल खालिक कॉलोनी में रहने वाले कफील अहमद ने 22 अप्रैल 2017 को अपनी लड़की का निकाह काशीपुर के मोइन सिद्दीकी से किया था, लेकिन मोइन सिद्दीकी के घर के हालात सही न होने पर उन्होंने विदाई की रस्म को कुछ समय के लिए रोक दी थी.

2 साल बीतने के बाद मोइन सिद्दीकी ने सोशल मीडिया के जरिए. अस्मीन अर्शी को तीन तलाक लिखकर भेज दिया. जिसके कुछ दिन बाद युवक ने अस्मीन अर्शी के घर जाकर उसे तीन तलाक भी कह डाला. युवती के परिजनों ने काशीपुर कोतवाली में युवक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

पीड़ित लड़की के पिता कफील अहमद का आरोप है कि मोइन सिद्दीकी का किसी औऱ लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है. जिसके कारण उसने उनकी लड़की को तीन तलाक देकर पति पत्नी के रिश्ते को खत्म करने की कोशिश की है. वहीं अस्मीन अर्शी ने बताया कि युवक द्वारा उसे व्हाट्सएप के जरिए तलाक दिया गया है. यही नहीं किसी अन्य लड़की द्वारा भी मोइन सिद्दीकी द्वारा फोन करा कर धमकाया जाता है. इस मामले में पुलिस अभी कुछ भी कहने से मना कर रही है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।